अपराधचिकित्साझुंझुनूताजा खबर

गैंगरेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, बीडीके अस्पताल में हुई डिलेवरी वीडियो वायरल करने की धमकी दे दो बहनों से किया दुष्कर्म

गैंगरेप पीड़िता ने सोमवार को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है। पीड़िता नाबालिक है। पुलिस बच्चे का डीएनए टेस्ट करवाएगी। इस सम्बन्ध में झुंझुनूं के नवलगढ़ थाने में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो बहनों के साथ रेप करने का मामला दर्ज हुआ था।
इस मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या भी कर ली थी। नामजद आरोपी सुमित उर्फ टोनी ने खेत में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी फरार है। गैंग रेप का मामला नवलगढ़ थाने में 24 अप्रैल 2022 को दर्ज हुआ था। पीड़िता के भाई ने दो बहनों से रेप का मामला दर्ज करवाया था।

पेट में हुआ दर्द तब हुआ था खुलासा
दो बहनों के साथ गैंगरेप का खुलासा एक बहन के पेट में दर्द हुआ तब हुआ था। गर्भवती हुई छोटी बहन के पेट में दर्द हुआ। आरोपियों ने नाबालिग को दवाइयां लाकर दी, इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। बच्ची को एक निजी चिकित्सक से चैकअप कराने लेकर गए तब पता चला कि बच्ची गर्भवती है। इस पर परिजनों ने उससे पूछा तो आपबीती बताई। बाद में परिजनों ने मामला दर्ज कराया था। पीडि़ता ने बताया कि फरवरी में समाज में एक लडक़े की शादी थी। आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल कर बुलाया। डीजे के अंदर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

सात लोगों के खिलाफ हुआ था मामला दर्ज
पीड़िता के भाई ने नवलगढ़ थाने में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि डेढ़ साल से नवलड़ी निवासी विक्की कायमखानी, जावेद (मोंटू) कायमखानी निवासी नवलड़ी, विकास जाट निवासी कैरू, सुमित उर्फ टोनी रणवां निवासी नवलड़ी, धोलू खां निवासी चेलासी,  नवलड़ी  निवासी असलम उर्फ मोंटी कायमखानी, नवलड़ी निवासी मो. शफीक ने उसकी बहनों के साथ दुष्कर्म करते रहे हैं। आरोपियों ने पहले बड़ी बहन का वीडियो वायरल करने की धमकी दे ब्लैकमेल किया।
आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए बड़ी बहन पर दबाव बनाया कि तुम्हारी छोटी बहन को बुलाओ, तुम्हारा पीछा छोड़ देंगे।

एक शादी समारोह में किया था रेप
आरोपियों ने फरवरी 2021 में एक शादी के दौरान छोटी बहन से सामूहिक दुष्कर्म किया। जिससे नाबालिग छोटी बहन गर्भवती हो गई। छोटी बहन को सात महीने बाद 23 अप्रैल को पेट में दर्द हुआ तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने पोक्सो व एससी – एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। पीड़िता 10 वीं कक्षा में पढ़ती है , और अभी नाबालिग है। आरोपियों की धमकियों और दुष्कर्म के बाद गर्भवती होने का किसी को पता लगने पर बदनामी के डर के मारे उसने परीक्षा भी नहीं दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!