अपराधउदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीझुंझुनूताजा खबर

कोट बांध में डूबने से तीन की मौत udaipurwati news jhunjhunu sikar kot bandh

रिपोर्टर – विकास कनवा – 8104481167

उदयपुरवाटी कस्बे के निकटवर्ती धार्मिक स्थान शाकंभरी माता के जाने वाले बीच रास्ते पर स्थित कोट बांध में पिकनिक मनाने आए तीन युवक कोट बांध में नहाने के लिए उतर गए सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डूबने से तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

तैराक रतन लाल गुर्जर व कन्हैया लाल गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों युवकों के शव को 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तैराकों को की मदद से शव को बाहर निकाला गया। इस दौरान मृतक सोहनलाल पुत्र मक्खन लाल वर्मा विशाल पुत्र मदनलाल शर्मा हंसराज चौधरी तीनों युवक सीकर जिले के रहने वाले हैं जिसमें सोहनलाल पुत्र मक्खन लाल वर्मा पिपराली के चैनपुरा का रहने वाला है।

सूचना पर प्रशासन पहुंचा मौके पर

कोट बांध में डूबने की सूचना पर प्रशासन मौके पर पहुंचा इस दौरान उदयपुरवाटी एसडीम राम सिंह राजावत तहसीलदार गुढ़ागौड़जी सुभाष स्वामी उदयपुरवाटी थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत व पटवारी गिरदावर मौके पर पहुंचे इस दौरान सूचना पर शाकंभरी चौकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंचा।

सावन महीने में कुडों में डूबने से 2 की हो चुकी है पहले मौत

गौरतलब है कि गत 1 महीने के भीतर छापोली कदम कुंड में डूबने से एक युवक की मौत हुई थी उसके बाद नाग कुंड में गत कुछ दिन पहले डूबने से एक युवक की मौत हुई थी कुंडा में डूबने से दो लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं आज सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोट बांध में 3 की डूबने से मौत हो गई।

पुलिस के जवान कोट बांध पर दे रहे हैं पैरा
सावन माह शुरू होते ही झुंझुनू पुलिस की ओर से कोट बांध पर तीन पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं जो कि दिन रात कोट बांध पर पुलिस के जवान पेरा दे रहे हैं। लेकिन कोट बांध के पिछले हिस्से पर सीकर जिले की सीमा से कुछ शराबी तत्व युवक शराब के नशे में धुत होकर गांव के लोगों से लड़ाई झगड़ा करते हुए कोर्ट बांध के पिछले हिस्से तक पहुंच जाते हैं जिसके बाद शराब के नशे में पानी में नहाने के लिए उतर जाते हैं जो पानी में डूबने से मौत हो गई।

कोट बांध में 10 लोगों की टोली एक साथ आई और शराब के नशे में धुत युवक कोट बांध में नहाने के लिए उतर गए जिसमें तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई वहीं अन्य सभी साथी शराब के नशे में धुत थे जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के शव को बाहर निकलवाया और पिकअप में डालकर उदयपुरवाटी के मोर्चरी घर में रखवाया। पोस्टमार्टम करवाने के लिए सीकर रानोली पुलिस को सूचना दे दी गई जिसके बाद सूचना पर रानोली पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक की युवकों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!