ताजा खबरउदयपुरवाटीधर्म-कर्म

बालाजी मंदिर में पोशाक ध्वज को जलाने से लोगों में आक्रोश udaipurwati news

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

उदयपुरवाटी। कस्बे के जमात में स्थित स्कूल में बालाजी मंदिर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने बालाजी की पोशाक व ध्वज को जला दिया जानकारी के अनुसार जमात स्कूल में स्थित बालाजी मंदिर में दादूपंथी समाज के लोग दशहरा महोत्सव का आयोजन करते हैं इस दौरान शाम को बालाजी मंदिर में दादूपंथी समाज के लोग पूजा अर्चना कर के गए थे वहीं मंगलवार की सुबह मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे तो मंदिर में बालाजी की पोशाक व ध्वज को जलाने का प्रयास किया हुआ था।

यहां देखें घटना का पूरा वीडियो

जिसको लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई वही गिरवर दास स्वामी ने आसपास के लोगों को सूचना दी जिस पर एक दूसरे से पूछताछ की गई जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी वहीं देर शाम को पुलिस मौके पर पहुंची वहीं घटना का जायजा लिया। वही पुलिस के जवानों ने कहा है जिस भी व्यक्ति ने यह कृत्य किया है उसकी पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं देर शाम को सूचना के बाद बजरंग दल तहसील अध्यक्ष कैलाश सैनी बजरंगदल नगर संयोजक गोविंद राम सैनी भी कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे आक्रोशित लोगों ने बालाजी मंदिर में ऐसी घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

कस्बे में भगवा रैली के पहले ही असामाजिक तत्वों ने की ऐसी घटना

कस्बे में हिंदू संगठन व बजरंग दल की ओर से निकाली जाने वाली भगवा रैली से पहले ही कस्बे के झुंझुनू रोड पर स्थित जमात में बालाजी मंदिर में किसी असामाजिक तत्व ने मंदिर में पहुंचा व ध्वज को जलाने का प्रयास किया है जिस पर हिंदू संगठन व अन्य कई संगठनों के लोगों में घटना को लेकर आक्रोश है।

प्रदेश में ऐसी घटनाएं रोज बढ़ती जा रही है

प्रदेश में रोज ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही है जिससे लोगों में आक्रोश है वहीं गत कुछ दिन पहले करौली जिले में बजरंग दल की ओर से निकाली जा रही भगवा रैली के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों की दौरान रैली पर पथराव किया गया था जिसके बाद करौली जिले में इंटरनेट वह धारा 144 लागू कर दी थी वहीं प्रदेश में ऐसी घटनाएं लगातार अब बढ़ती जा रही है जिसको लेकर कई संगठनों के लोगों में आक्रोश है।

ऐसी घटना करने वाले आरोपियों की शीघ्र पहचान कर गिरफ्तार करने की मांग

झुंझुनू स्टेट हाईवे पर जमात में स्थित स्कूल परिसर में स्थित बालाजी मंदिर में पोशाक बाद ध्वज जलाने की घटना के बाद लोगों में आक्रोश है वही लोगों ने ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। सूचना पर देर शाम को पुलिस मौके पर पहुंचकर मंदिर में घटना की जानकारी ली जिस पर पुलिस भी अब अलग-अलग एंगल पर काम करते हुए मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

आज देंगे एसडीएम को ज्ञापन

झुंझुनू रोड पर स्थित जमात में बालाजी मंदिर में कुछ असामाजिक तत्वों की ओर से मंदिर में बालाजी पोशाक ध्वज को जलाने का प्रयास किया गया है। जिसको लेकर आक्रोशित लोगों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देने को लेकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ज्ञापन देने को लेकर सोशल मीडिया पर मैसेज जमकर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!