उदयपुरवाटीताजा खबर

पेड़ से बांधकर मारपीट जातिसूचक गाली देने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज udaipurwati news

रिपोर्टर-विकास कनवा 8104481167

उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के गुढ़ागोड़जी थाना इलाके के पंजी के पास गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुनीता देवी पति प्रताप सिंह मेघवाल को पेड़ से बांधकर मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। सोशल मीडिया पर मारपीट करने वाले गाली गलौज करने वाले लोगों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया वही पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि यह मामला 1 सितंबर 2022 का है जिसमें आरोपी मनोज पुत्र गंगाराम गुर्जर पंजी का बास शीशराम पुत्र गंगाराम गुर्जर प्रताप सिंह मेघवाल को बहला-फुसलाकर घर ले जाकर उसके साथ मारपीट करते हुए गाली गलौज की वहीं पेड़ से बांधकर मारपीट की इस दौरान गंगाराम पुत्र सुरजाराम संजू पुत्र गंगाराम माखनलाल पुत्र सुरजाराम संजू देवी पति मनोज मनोज पुत्र गंगाराम एक राय होकर प्रताप सिंह के साथ गाली गलौज करते हुए पेड़ से बांधकर मारपीट की वहीं जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद पीड़ित ने गुढ़ागोड़जी थाने में एससी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आरोपियों की ओर से 10 दिन पहले पेड़ से बांधकर की थी मारपीट

आरोपियों की ओर से युवक को आपसी कहासुनी को लेकर घर से उठाकर ले जाकर पेड़ से बांधकर मारपीट की जिसके बाद पीड़ित की धर्मपत्नी में पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची वहीं पुलिस के साथ पीड़ित की धर्मपत्नी उसके पिताजी मौके पर पहुंचकर पीड़ित युवक को मौके से आरोपी के कब्जे से छुड़वाया। जिसके बाद गुढ़ागौड़जी थाने में आरोपी के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं का मुकदमा दर्ज करवाया गया।

सामाजिक जनजागृति मंच के अध्यक्ष के नेतृत्व में करवाया मामला दर्ज

ऐसी समाज के युवक को पंजी के पास गांव में पेड़ से बांधकर मारपीट करने की घटना को लेकर सामाजिक जन जागृति मंच के अध्यक्ष व सदस्यों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। वही ऐसी घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ निष्पक्ष जांच करते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। इस दौरान सामाजिक जन जागृति मंच के सदस्यों की ओर से पीड़ित के साथ पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया।घटना को लेकर सामाजिक जन जागृति मंच ने विरोध जताते हुए निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस की ओर से देर शाम तक मुकदमा दर्ज करने में भी आनाकानी की जा रही थी। लेकिन सामाजिक जन जागृति मंच सहित अन्य कई संगठनों के दबाव के बाद पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस दौरान पीड़ित व्यक्ति के साथ सामाजिक जन जागृति मंच के अध्यक्ष ख्यालीराम मेघवाल टोडी सदस्य राजीव गोरा पूर्व सरपंच रोहिताश मेघवाल टीडवाड़ सहित अन्य सामाजिक जन जागृति मंच के सदस्य पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

नवलगढ़ डिप्टी कर रहे हैं मामले की जांच पड़ताल

नवलगढ़ डिप्टी सतपाल सिंह मुकदमा दर्ज होने के बाद घटना पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया वहीं पीड़ित के बयान लिए जा रहे हैं बयानों के बाद पुलिस जांच पड़ताल करते हुए आगे की कार्रवाई करने में लगी हुई है फिलहाल नवलगढ़ डिप्टी सतपाल सिंह पंजी के बास पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करने में लगे हुए हैं।

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!