उदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीताजा खबर

गुढ़ागौडजी में दुकान विवाद को लेकर संपूर्ण बाजार बंद विरोध प्रदर्शन के दौरान आत्महत्या का प्रयास आंदोलन जारी

गुढ़ागौडजी कस्बे में दुकान विवाद को लेकर रविवार को गुढ़ागौड़जी कस्बे में संपूर्ण से बाजार बंद रहा इस दौरान गुढ़ागौडजी के व्यापारियों की ओर से एक दिन पहले ही बाजार बंद को लेकर आह्वान किया गया था जिसके बाद रविवार को सभी दुकानदारों ने संपूर्ण से बाजार बंद रखकर दुकानदार का सहयोग करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। इस दौरान पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के नेतृत्व में सभी व्यापारियों ने बाजार बंद कर विरोध प्रदर्शन करते हुए दुकानदार का सामान बाहर भगाकर दुकान के ताला लगाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। इस दौरान पीड़ित दुकानदार राजेंद्र प्रसाद सोनी बताया कि एसपी के आदेश के बावजूद गुढ़ागौडजी थानाधिकारी पीड़ित दुकानदार को धमकियां दी जा रही है जबकि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। विरोध प्रदर्शन में एक नया मोड़ आ गया विरोध प्रदर्शन में शामिल प्रदर्शन के दौरान नंदकिशोर सोनी ने आत्मदाह का प्रयास किया वह अपने आप पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया वही विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों ने बीच-बचाव कर आत्मदाह करने से बचाया वही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया । मौजूद प्रशासन की ओर से माहौल को शांत करवाया गया। इस दौरान सुबह से ही गुढ़ागौडजी में भारी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया जिस पर नवलगढ़ डीएसपी सतपाल सिंह उदयपुरवाटी थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत गुढ़ागौडजी थानाधिकारी संजय वर्मा व अन्य पुलिस के जवान मौजूद रहे।

कल गुढ़ागौडजी में तेज होगा आंदोलन

उदयपुरवाटी के गुढ़ागौडजी में दुकान विवाद को लेकर दिनभर गुढ़ागौडजी थाने के नजदीक पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के नेतृत्व में जमकर नारेबाजी विरोध प्रदर्शन जारी रहा इस दौरान गुढ़ागौडजी में भारी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया वहीं देर शाम तक मामले को लेकर किसी प्रकार की कोई वार्ता नहीं हो पाई जिसके चलते विरोध प्रदर्शन करने वाले आंदोलनकारियों का कल भी आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है वही कल भारी संख्या में गुढ़ागौडजी में विरोध प्रदर्शन में लोग शामिल होंगे।

पीड़ित दुकानदार के जीजा जी ने किया आत्महत्या का प्रयास

पीड़ित दुकानदार राजेंद्र प्रसाद सोनी ने बताया कि पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है जिसको लेकर स्थानीय पुलिस को कई बार अवगत करवा दिया लेकिन माफियाओं के साथ मिलकर पुलिस भी पीड़ित को ही दबाने में लगी हुई है वहीं आरोपियों को पकड़ने की बजाय मुझे वापस धमकियां दे रही है। जबकि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं इस दौरान व्यापार मंडल के एक आव्हान पर सभी व्यापारियों ने रविवार को संपूर्णता बाजार बंद कर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए और आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!