ताजा खबरराजनीति

सरकार के संकट के वक्त 60 राज्यसभा चुनाव में ₹25 करोड़ का ऑफर मिला था.. हमें रुपए नहीं इज्जत चाहिए

राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा का विवादित बयान

राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा मैं जिस पार्टी से चुनाव लड़ता हूं उस पार्टी में फंड दिया नहीं जाता बल्कि लिया जाता है???

उदयपुरवाटी कस्बे में एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में सैनिक कल्याण पंचायती राज ग्रामीण विकास मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया है।

जब कार्यक्रम में एक स्टूडेंट ने प्रश्न पूछा चुनाव लड़ने के लिए कितने रुपए दे जाते हैं और कौन देता है। जिस पर राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने जवाब देते हुए कहा मैं जिस पार्टी में चुनाव लड़ता हूं उस पार्टी में चुनाव लड़ने वाले को फंड दिया नहीं जाता बल्कि लिया जाता है।गुढ़ा यहीं नहीं रुके एक अन्य छात्र ने भ्रष्टाचार से जुड़े से सवाल पर कहा चुनाव लड़ने के लिए जो व्यक्ति पैसा खर्च करता है वह वापस वसूली भी करता है।इसलिए भ्रष्टाचार बढ़ता है। इस दौरान कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने राज्यमंत्री से प्रश्न पूछे जिनका जवाब राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने खुले शब्दों में जवाब दिया है। इस दौरान एक छात्र ने देश में भ्रष्टाचार क्यों बढ़ता जा रहा है। इस पर सवाल कर दिया जिसको लेकर इसका जवाब देते हुए राज्य मंत्री गुढ़ा ने कहा जैसे नगरपालिका चेयरमैन बनाने के लिए पार्षदों को पैसे देने पड़ते हैं चेयरमैन बनने के बाद वह उस पैसे की वापस वसूली करता है। उसी प्रकार भ्रष्टाचार होता है। उन्होंने कहा कि सरपंच के चुनाव में एक करोड रुपए तक लगतें है। एमएलए के चुनाव में 20 से ₹50 करोड़ तक खर्च करते हैं और बनने के बाद उसकी वापस वसूली करते हैं तो भ्रष्टाचार बढ़ जाता है।

गुढ़ा की पत्नी बच्चों ने कहा पैसे नहीं इज्जत चाहिए

राजेंद्र सिंह गुड्डा ने भ्रष्टाचार पर बताते हुए कहा कि सरकार के संकट के वक्त ₹60 करोड़ का ऑफर मिला था मेरे मन में भी थोड़ा लगा उस समय मेरे बेटे और पत्नी ने कहा कि हमें इज्जत चाहिए पैसे नहीं गुड्डा इससे आगे कहा कि राज्यसभा चुनाव में समय ₹25 करोड़ का ऑफर दिया गया था उस समय भी पत्नी से पूछा तो ₹25 करोड़ का ऑफर में 1 वोट ही तो देना है तो पत्नी ने कहा हमें पैसे नहीं चाहिए इज्जत खराब हो जाएगी गुड्डा ने कहा भ्रष्टाचार इस कदर पनप रहा है जिसकी सरकारी नौकरी लग जाती है उसको घरवाले पूछते हैं कि ऊपर की कमाई क्या है तनखा नहीं पूछते गुड्डा ने इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मंच से यह बोलते हुए दिख रहे हैं अलंकी गुड्डा यह स्पष्ट नहीं किया कि इसको सरकार के संकट के समय ₹60 करोड़ का ऑफर किसने दिया था इस तरह उन्होंने राज्यसभा चुनाव में इन को जिसने ऑफर दिया उसका नाम सार्वजनिक नहीं किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!