ताजा खबरउदयपुरवाटी

सड़क किनारे पड़ी कंक्रीट से बड़ा हादसा होने का डर udaipurwati news jhunjhunu

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

उदयपुरवाटी कस्बे में उपखंड कार्यालय के सामने से महज 5 मिनट पर एक ओवरलोड वाहन कंक्रीट से भरा हुआ धड़ल्ले से गुजर रहा है लेकिन ना ही तो परिवहन विभाग और ना ही पुलिस विभाग कोई कार्रवाई कर रहा है। हालांकि गत कुछ दिन पहले परिवहन व पुलिस विभाग की सामूहिक कार्रवाई के दौरान कुछ नाम मात्र की कार्रवाई की गई थी लेकिन उपखंड कार्यालय के सामने से गुजरने वाले ओवरलोड वाहनों से सड़क किनारे कंक्रीट गिरने से ढेर लग गया है। और छोटे वाहन चालक हादसे का शिकार होने का डर बना हुआ है कभी कबार तो ब्रेकर के पास तेज गति के वाहन ब्रेक लगाते हैं तो वाहन अनियंत्रण हो जाते हैं और छोटे वाहन चालक कई बार कंक्रीट में फिसल कर गिर चुके हैं इससे बड़ा हादसा होने का डर बना हुआ है लेकिन इसको लेकर प्रशासनिक अधिकारी हो या फिर जनप्रतिनिधि हो मामले को लेकर किसी प्रकार की कोई गंभीरता नहीं दिखाई जा रही है इससे आए दिन हादसे होने की संभावना बनी हुई है। स्थानिक लोगों ने बताया कि कई बार बाइक सवार अनियंत्रण होकर गिर चुके हैं।

जनप्रतिनिधि व नेता सब चुप

उदयपुरवाटी कस्बे में उपखंड कार्यालय व पुलिस थाने के सामने से धड़ल्ले से 10 मिनट पर गुजर रहे हर और लोड वाहनों से सड़क पर भेरूघाट से लेकर घूम चक्कर तक सड़क पर जगह-जगह कंक्रीट के ढेर लगे हुए हैं। ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई करवाने को लेकर मामले में ना ही तो कोई जनप्रतिनिधि आगे आ रहा है और ना ही कोई राजनेता हालांकि राजनेता जब चुनाव नजदीक आएंगे तो ऐसे मामलों को लेकर आंदोलन भी करेंगे लेकिन आज जनहित के मुद्दों से जुड़े मामले को लेकर कोई आगे नहीं आना चाहता और जैसे ही चुनाव आएंगे वैसे वैसे कई जनप्रतिनिधि व नेता लोग ऐसे मामलों को लेकर आंदोलन करेंगे जो कि गलत है। हालांकि सड़क पर पड़ी कंक्रीट से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

लगातार लाइनों से निकल रहे हैं और लोड वाहन

लगातार लाइनों से निकल रहे हैं और लोड वाहन

उदयपुरवाटी कस्बे में ओवरलोड वाहनों से भरे डंपर दिन रात धड़ल्ले से सड़कों पर दौड़ रहे हैं लेकिन कभी कबार पुलिस विभाग वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर कार्रवाई करते हैं तो सड़क किनारे ओवरलोड वाहनों की लंबी कतार लग जाती है। आखिर पुलिस भी कार्रवाई करे तो कब और कहां कैसे कार्रवाई करें। वहीं दूसरी तरफ हर 10 मिनट पर ग्रुप में ओवरलोड कंक्रीट से भरे वाहन कतार बनाकर धड़ल्ले से उपखंड कार्यालय के सामने से गुजर रहे हैं कार्यालय के बाहर मेन गेट के सामने कंक्रीट का ढेर लगा हुआ है जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है ट का ढेर लगा हुआ है जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता

बिना कागजों के धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं और लोड वाहन

उदयपुरवाटी भेरूघाट से घूमचक्कर तक कंक्रीट से भरे ओवरलोड वाहन सड़क पर बिना कागजों के सरपट दौड़ रहे हैं। वहीं पुलिस की कार्रवाई के डर से बिना कागजों के सड़क पर सड़क पर दौड़ रहे और लोड वाहन सड़क किनारे पुलिस की कार्रवाई के डर से लाइनों में लगाकर ड्राइवर चालक चले जाते हैं जिससे प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जाने वाली कार्रवाई भी नहीं हो पाती।

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!