अपराध

मारपीट की घटना:गोरियां में होटल संचालक के साथ मारपीट, सोने की चेन ले गए, होटल के बाहर गाड़ी के शीशे तोड़े

सीकर-जयपुर रोड हाइवे स्थित गोरिया में गुरुवार शाम को खेतान होटल पर करीब 5 नकाबपोश बदमाशों ने लाठी-डंडों से होटल संचालक अनिल पर हमला कर दिया तथा होटल में मारपीट व तोड़फोड़ के बाद जाते समय होटल के बाहर खड़ी अल्टो कार के शीशे तोड़ दिए।

बदमाशों के अचानक होटल में घुसकर मारपीट करने व लाठी-डंडों से होटल पर अन्य लोग भी डर गए। बदमाशों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। होटल संचालक अनिल पुत्र मोहनलाल कुमावत निवासी बाणियों की ढाणी ने रानोली थाने में सुभाष यादव पुत्र कन्हैयालाल निवासी जाजम की ढाणी शिश्यूं के खिलाफ नामजद तथा चार अन्य अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सूचना के बाद पुलिस भी माैके पर पहुंची।

लेकिन आरोपी भाग गए। पुलिस भी मामले को दबाती नजर आई। ग्रामीणों ने रानोली इलाके में बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए। होटल संचालक अनिल ने बताया कि दो दिन पहले 21 जून को रात साढ़े दस बजे सुभाष व अन्य खाना खाने होटल पर आए।

खाना खाने के बाद पैसे देने से मना कर दिया। हमने पैसे मांगे तो वह धमकी देकर चला गया। गुरूवार शाम को करीब पौने पांच बजे सुभाष अन्य चार अज्ञात नकाबपोश बदमाशों के साथ होटल में घुसा।

लोहे की पाइप व लाठी-डंडों से होटल में तोड़-फोड़ की व कर्मचारीयों के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद उन्होंने मेरे पर भी वार किया। इसके बाद बदमाश होटल के बाहर निकल गए। मामले की जांच गोरिया चौकी प्रभारी शंकरलाल को सौपी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!