उदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीताजा खबरराजनीति

बागवान भर्ती पत्रावली का निरीक्षण करवाने की मांग 16 अगस्त को दिखाने का दिया आश्वासन नहीं तो होगा आंदोलन udaipurwati news jhunjhunu

उदयपुरवाटी नगरपालिका में हाल ही में फरवरी माह में गलत नियम विरुद्ध हुई बागवान भर्ती पत्रावली का नगर पालिका बोर्ड के पक्ष व विपक्ष के पार्षदों ने भर्ती पत्रावली का निरीक्षण करवाने की मांग को लेकर 4 अगस्त 2022 से लगातार मांग कर रहे हैं। जिसके बाद गत सोमवार को भी पार्षदों की ओर से विरोध प्रदर्शन करते हुए पत्रावली का निरीक्षण करवाने की मांग की गई थी। जिसको लेकर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी नगर पालिका संबंधित काम के लिए जयपुर निकल गए थे। जिसका पार्षदों ने विरोध करते हुए जयपुर डीएलबी दफ्तर पहुंचकर गलत नियम विरूद्ध की गई बागवान भर्ती पत्रावली का निरीक्षण करवाने उनको हटाने व उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी नियमों के अनुसार कार्रवाई करने की मांग की गई है।

इस दौरान सभी नगर पालिका बोर्ड के पक्ष व विपक्ष के पार्षदों ने नगर पालिका दफ्तर पहुंचकर अधिकारी हेमंत सैनी को ज्ञापन देकर जल्दी ही पत्रावली भर्ती का निरीक्षण करवाने की मांग की है। जिस पर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी ने आश्वस्त करते हुए 16 अगस्त को पत्रावली भर्ती करवाने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद आश्वासन पर सभी पार्षदों ने सहमत होते हुए कहां कि अगर 16 अगस्त को भर्ती पत्रावली का निरीक्षण नहीं करवाया गया तो सभी बोर्ड के पार्षद नगर पालिका दफ्तर के बार टेंट लगाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी स्वयं प्रशासन की होगी वही पार्षदों ने मांग करते हुए कहा कि मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो हाजिरी रजिस्टर में हाजिरी करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो इस दौरान ज्ञापन देने वालों में भाजपा प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र ढेनवाल नगर पालिका उपाध्यक्ष रुखसाना बानो संदीप कुमार सोनी तेजस कुमार छुपा दिनेश सैनी माहिर खान घनश्याम स्वामी शिवदयाल राधेश्याम रचेता सीताराम जांगिड़ ललिता देवी संतोष देवी मौजूद रही।

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!