ताजा खबर

घरवालों को बेहोश कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी युवती

14 दिन से घर से लापता युवती के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से जेवरात और नगदी लेकर भागी है। बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्त के हाथ नशीली दवा लड़की के घर भेजी थी। जिसके बाद पूरे परिवार को बेहोश कर दोनों भाग गए। दूसरी ओर लड़के के घरवाले लड़की को छुपाने की बात कह रहे है।

दरअसल, सीकर के उद्योग नगर थाने में लड़की की गुमशुदगी का मामला 7 जून को दर्ज किया गया था। लड़की के पिता ने पुलिस को बताया था कि सुबह उठे तो बेटी घर में नहीं मिली। कमरे का पूरा सामान भी बिखरा हुआ था। अलमारी और बक्से में रखा 7 तोला सोने के जेवरात और 80 हजार रुपए की नगदी गायब मिली। आस-पास और रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी कुछ पता नहीं चला।

दोस्त की गर्लफ्रेंड को नशीली दवा दी
लड़की के पिता को दो दिन पहले पड़ोसी ने बताया कि आपकी बेटी उसके नाबालिग दोस्त के साथ भागी है। नाबालिग ने एक नशीली दवा की थैली आपकी बेटी को देने को कहा था। उसके कहने पर थैली अपने घर के पास एक पेड़ के नीचे रख दी थी। युवती ने वह थैली उठा ली और नशीली दवा खाने में मिलाकर आपके पूरे परिवार को खिला दिया। इसके बाद नाबालिग जेवरात और नगदी के साथ आपकी बेटी को लेकर भाग गया।

बेटी नहीं मिलेगी, तलाश बंद कर दो
पड़ोसी से बात का पता लगने पर युवती के पिता ने नाबालिग लड़के के भाई और मां से बात की तो। उन्होंने कहा कि तुझे तेरी बेटी नहीं मिलेगी। बेटी की तलाश करना बंद कर दो। हमने उससे ऐसी जगह छुपाया है जहां से वह कभी तुम्हें नहीं मिल पाएगी। सोमवार को पिता ने मामले के बारे में पुलिस को बताया। अब पुलिस दोनों की तलाश कर रही हैं।

नाबालिग लड़के के पिता की सड़क हादसे में हो चुकी है मौत
युवती को घर से भगा ले जाने वाले लड़का 12 वीं तक पढ़ा हुआ है। जिसके पिता की सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। पिता पहले सेना में थे। छुट्टी के दौरान सीकर आए तो उनकी सड़क हादसे में मौत हो गई। उद्योग नगर थानाधिकारी श्रीनिवास जांगिड़ ने बताया कि मामले की जांच SC / ST सैल इंचार्ज बाबूलाल विश्नोई कर रहे हैं।

कोर्ट में शादी की कोशिश
मामले में सामने आया है कि लड़का नाबालिग है। उसने और युवती ने घर से भागकर कोर्ट में शादी करने की थी लेकिन लड़के के नाबालिग होने के कारण शादी नहीं हो पाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!