उदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीताजा खबर

गुढ़ा थानाधिकारी के खिलाफ भाजपा का विरोध प्रदर्शन, कलेक्टर से मिले, एफआईआर दर्ज करने की मांग

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

भगवा ध्वज बांधकर थानाधिकारी व अन्य पुलिसकर्मी पर मारने का लगाया आरोप

 गुढागौड़जी थानाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा ने आज विरोध प्रदर्शन किया। सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हुए और गुढ़ा एसएचओ के  खिलाफ नारेबाजी की। पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट को ज्ञापन भी दिया गया। गुढ़ा थानाधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की। पूर्व शुभकरण चौधरी ने कहा की अगर दो दिन में कार्रवाई नहीं की गई तो थाने का घेराव कर किया जाएगा। उसके बाद मुख्यालय पर बड़ा आंदोलन किया जाएगा। 

भाजपा के पदाधिकारी ने आरोप लगाया है कि  21 अगस्त की दोपहर में गुढ़ागौडज़ी थानाधिकारी ने राहुल सिंह  पुत्र भंवर सिंह निवासी केड को फोन करके बुलाया और हवालात में बंद कर दिया। उसके बाद संजय जेफ, अनिल कुमार, मनीष व अन्य दो पुलिसकर्मी राहुल को पकडक़र थानाधिकारी के कक्ष में ले गए। भाजपा नेताओं का आरोप है कि थानाधिकारी ने उसके पैर में भगवा ध्वज बांध कर उसकी बेरहमी से पिटाई की और कहा कि तू रैली में बहुत जयघोष लगा रहा था, वो नारे अब लगा के दिखा। जब तक नारे नहीं लगाएगा तब तक मारूंगा। 

इस संदर्भ में मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी दिया गया था जिस पर पुलिस अधीक्षक ने झुंझुनूं कोतवाली पुलिस को आदेश कर राहुल का मेडिकल करवाया था। लेकिन दो बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है। गुढ़ा थानाधिकारी की भूमिका पर पहले भी सवाल उठ चुके हैं। इसे पहले भी यहां से हटा दिया गया था। 

ज्ञापन देने वालों में भाजपा के पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी,जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया,भाजपा प्रवक्ता कमल कांत शर्मा,ललित जोशी, पार्षद अशोक कुमावत सहित केड़ के स्थानीय लोग व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

udaipurwati gudha gorji news jhunjhunu

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!