अपराधउदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीझुंझुनूताजा खबर

कल गुढ़ागोड़जी में व्यापारी बाजार बंद कर करेंगे पुलिस थाने का घेराव

क्राइम रिपोर्ट विकास कनवा – 8104481167

उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के गुढ़ागोड़जी थाना क्षेत्र के अंदर 15 दिन पहले व्यापारी के साथ हुई ₹90000 की लूट मामले में पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके चलते गुढ़ागोड़जी के व्यापारियों ने आह्वान करते हुए कल गुढ़ागौड़जी संपूर्ण तक बंद रखने का आह्वान किया गया है। इस दौरान बाजार बंद कर व्यापारी के साथ की गई लूट के आरोपियों को गिरफ्तार करने सहित अन्य मांगों को लेकर थाने का घेराव करेंगे। वहीं व्यापारी के साथ हुई लूट मामले में पुलिस ने 7 दिन में आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था। जिसके बाद 20 दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा जिसके विरोध में सभी गुढ़ागौड़जी के व्यापारी विरोध प्रदर्शन करते हुए थाने का घेराव करेंगे और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देंगे।

व्यापार मंडल अध्यक्ष गणेश गुप्ता ने दी जानकारी

गुढ़ागौड़जी के व्यापार मंडल अध्यक्ष गणेश गुप्ता ने जानकरी देते बताए कि 20 दिन पहले व्यापारी के साथ शाम को दुकान बंद कर अपने घर जा इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर पैसों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए जिसके बाद 20 दिन बीत गए लेकिन अभी तक गुढ़ागौड़जी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

गुढ़ागोड़जी क्षेत्र में आए दिन बढ़ रहे हैं अपराध की घटनाएं

गुढ़ागौड़जी में लगाता अपराध का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहे हैं। पिछले 20 दिन पहले व्यापारी के साथ हुई लूट मामले का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ इससे पहले पहले भी व्यापारी के साथ लूट की घटनाएं हो चुकी है इस दौरान लगातार गुडा क्षेत्र में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है जिसको लेकर अपराधियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है जिसको लेकर व्यापारियों ने बाजार बंद कर गढ़ा थाने का घेराव करने का ऐलान किया है।

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!