उदयपुरवाटीअपराधगुढ़ागोरजीझुंझुनूताजा खबरराजनीति

उपखंड कार्यालय के बाहर चौथे दिन भी आमरण अनशन जारी मंत्री गुढ़ा व डिप्टी का फूंका पुतला

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

उदयपुरवाटी उपखंड कार्यालय के बाहर पिछले 4 दिन से आमरण अनशन पर बैठे 3 व्यक्तियों की स्वास्थ्य में गिरावट आई है इसी दौरान सोमवार को उदयपुरवाटी उपखंड कार्यालय के बाहर सर्व समाज के लोग हल्ला बोल कार्यक्रम में शामिल हुए

वहीं धरने पर बैठे लोगों ने मांग करते हुए कहा कि मारपीट करने वाले सभी आरोपी को गिरफ्तार किया जाए और नवलगढ़ डिप्टी सतपाल सिंह को यहां से तत्काल तुरंत प्रभाव से हटाया जाए। उसके बाद ही आमरण अनशन धरना स्थल से समाप्त किया जाएगा। इस दौरान अनशन पर बैठे लोगों के स्वास्थ्य में गिरावट आने के बाद प्रशासन हरकत में आया और डॉक्टरों की टीम द्वारा अनशन पर बैठे प्रदीप कनवा अविनाश छापोली संजय कुलदीप सराय के स्वास्थ्य की जांच की गई।

इस दौरान सोमवार को उपखंड कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया गौरतलब है कि पुलिस प्रशासन की ओर से उपखंड कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों का माइक बंद करवाने का भी प्रयास किया गया। धरने पर बैठे लोगों ने कहां अभी भी हमारे को ही प्रशासन के द्वारा दबाया जा रहा है।जो कि गलत है। इस दौरान बड़ी संख्या में सर्व समाज के लोग धरना स्थल पर पहुंचे और धरने पर भूख हड़ताल पर बैठे लोगों का समर्थन किया। पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने भी धरने पर बैठे लोगों को कहा अगर प्रशासन समय रहते हुए आज डिप्टी को हटाता है तो ठीक है अन्यथा कल से धरने पर अनशन में बैठने वालों की संख्या में बढ़ोतरी होगी और भी आमरण अनशन पर बैठे लोगों का समर्थन करते हुए आमरण अनशन पर बैठूंगा।इस दौरान अब तीन से बढ़कर कई 3 भूख हड़ताल पर बैठने वालों की संख्या होगी। जिसको लेकर उपखंड कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन में शामिल हुए लोगों की ओर से स्थानीय विधायक राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा पर आरोप लगाते हुए गुंडागर्दी अराजकता मारपीट जैसी घटना करवाने के आरोप लगाए।

इस दौरान राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा व नवलगढ़ डिप्टी सतपाल सिंह का पुतला दहन किया। इस दौरान विरोध प्रदर्शन में शामिल पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी विजेंद्र सिंह इंद्रपुरा सामाजिक जन जागृति मंच के संयोजक तहसीलदार शिवनाथ सिंह व अन्य सदस्य डॉ. भगवान सिंह मीणा, पूर्व जिला परिषद सदस्य राजीव गोरा, दौलतराम बजावा, ग्यारसीलाल बड़ागांव, एडवोकेट हंसराज कबीर , एडवोकेट कैलाश वर्मा एडवोकेट श्रवण कुमार सैनी एडवोकेट अशोक कुमार मीणा, पार्षद अजय तसीड़ पार्षद श्याम लाल सैनी पार्षद राधेश्याम रचेता, पार्षद गोविंद वाल्मीकि, नेहरू वाल्मीकि विक्रमादित्य डिग्रीवाल, गंगाराम मौर्य, किसान नेता धनाराम सैनी, एडवोकेट मोतीलाल सैनी, सराय सरपंच प्रतिनिधि धर्मेंद्र मीणा,मीनू सैनी, केसरदेव सैनी, नांगल पूर्व सरपंच अर्जुन वर्मा, पंचायत समिति सदस्य पवन वर्मा ,मंडावरा सुनील वर्मा कोट, सुरेश खारडिया मंडावरा, कमल रेगर सुनील रेगर सोनू रेगर राजेश रेगर पंचायत समिति सदस्य बसंत चौधरी दिनेश ओलखा जुली राठी रोशन जांगिड़ अमित सैनी सोनू कनवा श्याम गुढ़ा सहित अन्य बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

4 दिन से इनका चल रहा है आमरण अनशन

उदयपुरवाटी क्षेत्र में एसीएसटी समाज के लोगों पर कांग्रेस राज में बढ़ रहे अत्याचार से आहत होकर समाज के लोगों को आगे आना पड़ा वह समाज के लोगों ने उपखंड कार्यालय के बाहर आमरण अनशन पर बैठते हुए मांग की है कि सभी आरोपी गिरफ्तार हो और नवलगढ़ डिप्टी सतपाल सिंह तुरंत प्रभाव से हटाया जाए इस दौरान उपखंड कार्यालय के बाहर पिछले 4 दिन से आमरण अनशन भूख हड़ताल पर बैठे प्रदीप कनवा, अविनाश छापोली, संजय कुलदीप सराय जो कि पिछले 4 दिन से भूख हड़ताल पर बैठ कर क्षेत्र में हो रहे अत्याचार से निजात दिलाने के लिए आंदोलन कर रहे हैं।

पापड़ा गांव में हुई मारपीट मामले में दो आरोपी 18 दिन बाद गिरफ्तार एक आरोपी फरार

उदयपुरवाटी उपखंड क्षेत्र के पापड़ा ग्राम पंचायत में 18 दिन पहले पानी की टंकी पर पेंटिंग करने वाले पिता पुत्र के साथ मारपीट मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर उपखंड कार्यालय के बाहर आमरण अनशन पर बैठे हैं वहीं पुलिस ने रविवार की देर शाम को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है वही एक आरोपी फिलहाल भी फरार है वहीं अनशन पर बैठे लोगों की मांग है कि सभी आरोपी गिरफ्तार हो और नवलगढ़ डिप्टी सतपाल सिंह को तुरंत प्रभाव से हटाया जाए। उदयपुरवाटी थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह राठौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि पापड़ा गांव निवासी भानुप्रताप सिंह पुत्र नरपत सिंह राजपूत गजेंद्रसिंह पुत्र अजीत सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गए हैं वह फिलहाल एक आरोपी फरार है जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!