झुंझुनूअपराधउदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीताजा खबरराजनीति

उदयपुरवाटी में ओवरलोड डंपर की टक्कर से महिला की मौके पर हुई मौत, पति भंवर लाल घायल

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

उदयपुरवाटी. कस्बे में दिल्ली सीकर स्टेट हाईवे पर सिंडिकेट बैंक के पास ओवरलोड डंपर ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारने पर मोटरसाइकिल सवार कौशल देवी उर्फ कुसुम पत्नी भंवरलाल सैनी उम्र 29 वर्ष वार्ड नंबर 1 घाटेश्वर, खंडेला जिला सीकर की मौके पर ही टायर के नीचे दबने से मौत हो गई।

जबकि पति भंवरलाल दूसरी साइड में गिरने से गंभीर घायल हो गया। जिसको निजी एंबुलेंस चालक सुरेश कुमार की सहायता से वहां पर मौजूद लोगों ने राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुरवाटी पहुंचाया। जहां पर भंवरलाल सैनी उम्र 32 वर्ष निवासी खंडेला उपचाराधीन है। मृतक कौशल देवी के शव को मोर्चरी घर में रखवाया गया है। जानकारी के अनुसार भंवरलाल अपने परिवार के साथ दो-तीन गाड़ियों सहित मोटरसाइकिल पर सवार होकर पति-पत्नी अपनी बहन के खंडेला से नवलगढ़ छुछक भरने जा रहे थे। अपने साथ चल रही अन्य 3 गाड़ियों के पीछे-पीछे भंवरलाल मोटरसाइकिल से चल रहा था कि पीछे से ओवरलोड डंपर ने ओवरटेक करने के दौरान टक्कर मारी।

मृतक महिला के 2 पुत्र हैं, बड़ा बेटा प्रिंस 8 वर्ष एवं छोटा बेटा नक्श 4 साल का एवं पीहर पक्ष कांवट बताया जा रहा है। सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा तथा ओवरलोड डंपर को थाने लेकर गया। चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा हैं पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। आगे अनुसंधान जारी है।

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!