उदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीझुंझुनूताजा खबरराजनीति

उदयपुरवाटी चोरी के आरोप में सात आरोपी गिरफ्तार लोहे की सेटरिंग प्लेट सहित एक गाड़ी जप्त

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

झुंझुनू एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर अपराधियों की धरपकड़ गिरफ्तारी करते हुए अवैध गतिविधियों के संबंध में विरुद्ध कार्रवाई विशेष अभियान के दौरान उदयपुरवाटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 11 जनवरी को हिम्मत सिंह पुत्र सुमेर सिंह राजपूत ने उदयपुरवाटी पुलिस थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में बताया कि उदयपुरवाटी कस्बे के जमात में स्थित निर्माणाधीन सरकारी कॉलेज के कार्य में सेटरिंग लोहे की 11प्लेट मौके से गायब मिली। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए टीम गठित कर आरोपी की दबिश के लिए विशेष अभियान चलाया।

संदिग्ध आरोपियों के द्वारा चुराई गई सेटिंग प्लेटो की हर संभावित स्थानों पर तलाशी की गई। मुखबिर मामूर किए गए। वहीं पुलिस ने मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर 11 सेटरिंग की प्लेट बरामद की है। आरोपी के द्वारा काम में ली गई इको गाड़ी को भी बरामद किया गया। इस दौरान पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जयपाल पुत्र राजेंद्र प्रसाद बलाई वार्ड नंबर 28 बणी मोहल्ला उदयपुरवाटी आरिफ पुत्र रमजान सिक्का मुसलमान वार्ड नंबर 28 बणी मोहल्ला उदयपुरवाटी सिकंदर बिस्ती पुत्र हसन बिस्ती सिक्का वार्ड नंबर 28 बणी मोहल्ला उदयपुरवाटी अजरुदीन पुत्र रफीक बिसाती मुसलमान वार्ड नंबर 44 पंडितपुर रतनगढ़ चूरू जिला राहुल उर्फ रॉयल मुगल पुत्र मुस्ताक मुगल काजी मुसलमान 22 साल वार्ड नंबर 10 उदयपुरवाटी सुनील कुमार मीणा उर्फ कुकू पुत्र महावीर प्रसाद मीणा वार्ड नंबर 22 एसबीआई बैंक के सामने मीणा का मोहल्ला उदयपुरवाटी,

राकेश पुत्र चिमनलाल बलाई वार्ड नंबर 16 तेलियो का मोहल्ला उदयपुरवाटी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने चोरी की वारदात को कबूल किया है रात के वक्त सुनसान जगह पर सरकारी कार्यालय के निर्माणाधीन भवन की दिन में रेकी करने के बाद रात को नियोजित तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है उसके बाद और भी खुलासे होने की संभावना है वहीं कई चोरियां कस्बे की खुलने की संभावना बताई जा रही है।

पुलिस टीम में शामिल पुलिस के जवानों ने की कार्रवाई

उदयपुरवाटी थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह एएसआई सत्यवीर सिंह कांस्टेबल मनजीत कांस्टेबल राजेंद्र कुमार कांस्टेबल राजेश कुमार कांस्टेबल संतोष ने आरोपी की गिरफ्तारी करने में कार्रवाई की है।

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!