अपराधउदयपुरवाटीताजा खबर

थाना क्षेत्र में अपराध कर दहशत फैलाने वाले जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू सिंह 5000 का इनामी गिरफ्तार udaipurwati news jhunjhunu

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

झुंझुनू जिले के उदयपुरवाटी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पिछले 6 महीने से थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत के लिए थाना क्षेत्र में अपराध कर दहशत फैलाने वाले आरोपी जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू पुत्र छोटू सिंह शेखावत चिराना को पुलिस ने आखिर फरार चल रहे आरोपी को अंबाला के बद्दी से गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डीएसटी टीम की सहायता से व पुलिस टीम की सहायता से आरोपी तक पहुंच कर आरोपी को कुल्लू मनाली के अंबाला हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है। जिसमें पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लोहार्गल सरपंच सहित अन्य दो आरोपियों को और गिरफ्तार किया गया।
आरोपी जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू पुत्र छोटू सिंह शेखावत चिराना
,राकेश पुत्र लालचंद जाट बिरोल ,शेर सिंह पुत्र छीतर सिंह गुर्जर नुवा मंडावा,जगमोहन पुत्र प्रभु दयाल सिंह शेखावत

आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज

उदयपुरवाटी थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू के खिलाफ उदयपुरवाटी थाने में लूट अपहरण मारपीट सहित आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ अन्य पुलिस थानों में भी हो सकता मामला दर्ज।

पिछले 6 महीने से पुलिस कर रही थी आरोपी की तलाश

पिछले 6 महीने से उदयपुरवाटी पुलिस आरोपी की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दे रही थी वही काफी छानबीन की लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया जिसके बाद पुलिस ने मुखबिरी के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गांव सहित आसपास के लोग सूचना देने से कांप रहे थे। कोई गांव के लोग कोई सूचना आदान-प्रदान आरोपी के खिलाफ नहीं कर रहे थे।

थानाधिकारी भंवर लाल कुमावत ने दिया था चैलेंज

आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू सिंह ने फरवरी माह में पहाड़ी ला निवासी को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया था जिसके बाद बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी वही बाइक सवार के परिजनों ने पुलिस थाने पर घेराबंदी कर प्रदर्शन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था जिस पर थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने ग्रामीणों को आश्वासन व चैलेंज देते हुए कहा था कि या तो थानाधिकारी रहेगा या आरोपी रहेगा उसके बाद पुलिस ने आरोपी का पीछा करते हुए आरोपी को हिमाचल प्रदेश के अंबाला के बद्दी से गिरफ्तार कर लिया। और पुलिस ने भी अब चैन की सांस ली है।

आरोपी पर ₹5000 का इनाम घोषित

आरोपी जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू के खिलाफ झुंझुनू पुलिस अधीक्षक ने 6 महीने पहले ₹5000 का इनाम घोषित किया था आखिर उदयपुरवाटी अधिकारी की आरोपी को गिरफ्तार करने में रंग लाई है। अब क्षेत्र में पिछले 6 महीने से थाना क्षेत्र में अपराध पर नियंत्रण है वही थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने 6 महीने में क्षेत्र में अपराध कर दहशत फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए जेल में डाल दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!