ताजा खबरसीकर

सीकर में चौथे दिन भी बारिश, 5 डिग्री तापमान गिरा:हर्ष पर्वत ने ओढ़ी बादलों की चादर, 6 और 7 जुलाई को बारिश का अलर्ट

सीकर जिले में आज लगातार चौथे दिन भी बारिश का दौर जारी रहा। सुबह से जिले के अधिकतर इलाकों में बादल छाए रहे। दोपहर 12 बजे बाद सीकर शहर सहित आसपास के इलाकों में बूंदाबांदी तो रिमझिम बारिश हुई। फिलहाल अभी भी जिले के अधिकतर इलाकों में बादल छाए हुए हैं। मौसम विशेषज्ञों की मानें तो अब 6 और 7 जुलाई को जिले में बारिश होने की संभावना है।

वहीं आज सीकर के हर्ष पर्वत पर भी सुबह घने बादल छाए रहे। जिसे देख ऐसा लग रहा हो कि हर्ष पर्वत ने बादलों की चादर ओढ़ ली हो। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से मौसम सुहावना होने के चलते हर्ष पर्वत पर लगातार पर्यटकों का जमावड़ा लगा रहा लेकिन शनिवार को हुए लैंड स्लाइड के चलते प्रशासन ने आगामी आदेश तक यहां आमजन के ट्रैवल पर रोक लगा दी है।

कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज दोपहर का तापमान 35 डिग्री दर्ज किया गया है। इससे पहले शनिवार को यहां तापमान 30 डिग्री रहा था। वही जयपुर मौसम केंद्र की रिपोर्ट माने तो सीकर जिले में 4 और 5 जुलाई को बारिश के कोई आसार नहीं है। 6 और 7 जुलाई को सीकर जिले भर में तेज बारिश की संभावना है। वहीं सीकर जिले में बीते 24 घंटों में 26 एमएम बारिश दर्ज की गई है। जो राजस्थान में सबसे ज्यादा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!