अपराधउदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीताजा खबर

राज्य स्तरीय अभियान के दौरान पुलिस की कार्रवाई में छः आरोपी गिरफ्तार udaipurwati news jhunjhunu

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

उदयपुरवाटी राज्य स्तरीय विशेष अभियान के तहत झुंझुनू एसपी प्रदीप मोहन शर्मा के निर्देश में चलाए जा रहे अभियान के दौरान उदयपुरवाटी थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत की टीम के नेतृत्व में की जा रही कार्रवाई के दौरान छः आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसमें थाना अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि छःआरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।जिसमें चुन्नीलाल पुत्र बक्साराम मेघवाल , जगदीश उर्फ राडिया पुत्र लालाराम मीणा नयाबास नीमकाथाना से गिरफ्तार किया वहीं तीसरा आरोपी अनिल कुमार पुत्र फूलचंद मीणा नयावास जो कि स्वयं सरेंडर हो गया। शंकरलाल पुत्र मंगल चंद माली छापोली जीवणराम पुत्र किसनाराम गुर्जर देवपुराबणी झुथाराम पुत्र बालूराम गुर्जर भोपा की ढाणी पचलंगी से आरोपी को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद न्यायालय में पेश किया गया न्यायालय के आदेश पर सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।

पुलिस टीम में शामिल पुलिस के जवान

राज्य स्तरीय अभियान के दौरान आरोपियों की धरपकड़ करने वाले पुलिस टीम में शामिल थानाधिकारी भंवरलाल कांस्टेबल सुनील कुमार दिनेश रामनिवास राजेंद्र सिंह इस दौरान कार्रवाई के दौरान विशेष भूमिका रामनिवास कांस्टेबल की रही।

अभियान के दौरान थाना अधिकारी के नेतृत्व में अब तक 24 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के उच्च अधिकारियों की ओर से चलाए जा रहे हैं राज्य स्तरीय अभियान के दौरान उदयपुरवाटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत के नेतृत्व में पिछले 15 सालों से फरार स्थाई 24 वारंटीयों पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने की अपराधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

उदयपुरवाटी थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत ने 15 जनवरी 2022 को पदभार ग्रहण किया था उसके बाद से ही अपराधियों के खिलाफ थाना अधिकारी ने कार्रवाई करते हुए अब तक अभियान के दौरान 24 आरोपी वह मुकदमों में कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुके हैं।

अवैध हथियार रखने व बेचने वालों के खिलाफ की कार्रवाई

थाना अधिकारी ने बैंक लूट एक आरोपी को गिरफ्तार किया है पेट्रोल पंप पर हुई लूट मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है वहीं जाली नोट चलाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है वही अवैध हथियार मामले में भी थाना अधिकारी ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है थाना अधिकारी ने क्षेत्र में अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की है जिसके बाद अब क्षेत्र के लोग भी थानाधिकारी की ओर से की जा रही कार्रवाई को लेकर प्रशंसा कर रहे हैं।

दयपुरवाटी थाना अधिकारी दिखाते हैं तत्परता

उदयपुरवाटी थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत थाने पर आए हुए परिवार व अन्य सूचना पर तत्परता दिखाते हुए मामले को लेकर गंभीरता से कार्रवाई करते हैं जिसको लेकर अब क्षेत्र के अपराधियों में भी खौफ है। थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत पिछले साढे 4 महीने से अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं अब तक कई दर्जनों अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई भी की है और उन्हें जेल भेजा है।

थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत की टीम मजबूत

उदयपुरवाटी थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत की टीम भी थानाधिकारी के निर्देशन में अच्छा काम कर रही है। थानाधिकारी अपराधी के खिलाफ पिछले लंबे समय से कार्रवाई करते आ रहे हैं। थानाधिकारी की टीम भी निर्देशन में लगातार क्षेत्र में अच्छा काम कर रही है और पुलिस आमजन में विश्वास अपराधियों में डर वाली कहावत सार्थक हो रही है।

उदयपुरवाटी कांस्टेबल रामनिवास की कई मामलों में विशेष भूमिका

उदयपुरवाटी पुलिस थाने में कार्यरत कांस्टेबल रामनिवास ने अब तक अभियान के दौरान पकड़े गए 24 आरोपियों में से 17 आरोपियों में पकड़ने में विशेष भूमिका रही है।

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!