उदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीझुंझुनूताजा खबर

मणकसास गांव में गोचर भूमि व जोड़ी की भूमि पर अतिक्रमण मुक्त करवाने की मांग

रिपोर्टर – विकास कनवा – 8104481167

उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के मणकसास ग्राम पंचायत में गांव के पश्चिमी दिशा में करीब 200 वर्ष पूर्व जोड़े व गोचर भूमि पर गांव के कई लोगों ने धीरे-धीरे बाड़बंदी कर भूमि पर कब्जा कर रहे हैं। वही जोड़े की भूमि को खुर्दबुर्द करने में लगे हुए हैं। वही गोचर भूमि व जोड़े की भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाने की मांग को लेकर गांव के सैकड़ों लोगों ने सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी को ज्ञापन देकर अतिक्रमण मुक्त करवाने की मांग की है। खेतपाल महाराज धोला भैरूजी के देवस्थान के चारों और भी अतिक्रमण कर रास्ते को अवरुद्ध कर दिया।

वही मंदिर में आने जाने वाले ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिसके चलते चारों तरफ हो रहे अतिक्रमण को मुक्त करवाने की मांग की गई है। इस दौरान ज्ञापन देने वालों में गांव की सैकड़ों लोगों ने ज्ञापन देकर जल्दी समस्या का समाधान करने की मांग की है इस दौरान ज्ञापन देने वालों में सरपंच गीता देवी उपसरपंच किशोरी लाल चौहान मुकेश कुमावत हिम्मत सिंह शंकर सिंह रघुवीर सिंह नरपत सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

इनका कहना है
सरपंच ने कहा हमारे पास आज ग्रामीणों की ओर से शिकायत आई है।शिकायत पर अमल करते हुए कमेटी गठित कर जल्दी उच्च अधिकारियों को अवगत करवाएंगे और सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा करने वाला को प्रशासन का साथ लेकर अतिक्रमण मुक्त करवाया दिया जाएगा और पंचायत स्तर पर हम प्रयास कर रहे हैं।

मणकसास सरपंच गीता देवी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!