नवलगढ़अपराधताजा खबर

सगी बहनों से सामूहिक दुष्कर्म का मामला आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन, आंदोलन की दी चेतावनी

नवलगढ क्षेत्र के एक गांव में दो सगी बहनों के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर अनुसूचित जाति के लोगों में रोष बना हुआ है। सोमवार को अनुसूचित जाति के सामाजिक संगठनों ने एसडीएम सुमन सोनल को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन के जरिए शेष आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है।

ज्ञापन में बताया कि 10 दिन में उचित कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन शुरू किया जाएगा। इस मौके पर बीएसपी के पूर्व जोन प्रभारी बंशीधर भीमसरिया, सांवरमल भगेरा, मदन, एडवोकेट जगदीश वर्मा, पूर्व पार्षद सुभाष बनकर ,पार्षद रिंकू राजोरिया, रवि माहिच,युवा नेता राकेश दायमा , युवा नेता सुनील खटीक, बबलेश, अशोक, मनोज, कल्पेश, धर्मेंद्र, अनुज, राजेश, अमित, मनोज सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

लोगों ने डीएसपी कार्यालय जाकर भी आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है। गौरतलब है के 24 अप्रैल को पीड़ित बहनों ने कुछ युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन अभी भी कुछ आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

अन्य खबर

nawalgarh news jhunjhunu

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!