अपराधउदयपुरवाटीझुंझुनूताजा खबरहादसा

सीकर स्टेट हाईवे पर गोल्याणा बस स्टैंड पर फिल्मी स्टाइल में स्कॉर्पियो गाड़ी में की तोड़फोड़ वीडियो वायरल

रिपोर्टर – विकास कनवा – 8104481167

उदयपुरवाटी कस्बे के निकटवर्ती सीकर स्टेट हाईवे पर गोल्याणा बस स्टैंड पर रविवार को कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने स्कॉर्पियो गाड़ी में फिल्मी स्टाइल में तोड़फोड़ कर दी जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है इतना ही नहीं कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने स्कॉर्पियो गाड़ी को कैंपर गाड़ी की टक्कर मार मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया वही कैंपर गाड़ी को पत्थर और लाठी सरियों से भी क्षतिग्रस्त कर दिया गौरतलब है कि एक महीने पहले ही ऐसी वारदात पहले भी हुई थी। स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार चालक को जान से मारने की धमकी देने का उदयपुरवाटी पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है जिस पर उदयपुरवाटी पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है वहीं दूसरी तरफ धीरे-धीरे उदयपुरवाटी क्षेत्र में भी गैंगवार पनप रही है।

कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने स्कॉर्पियो गाड़ी को लाठी-डंडों कैंपर गाड़ी से तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पौख निवासी विकास सैनी ने उदयपुरवाटी थाने में अपने साथी इंद्रपुरा निवासी मनोज सैनी के साथ किसी काम से सीकर जा रहा था रास्ते में गो लेना बस स्टैंड के नजदीक जितेंद्र बन्ना, भरत सिंह, अजय सिंह, मुकेश स्वामी, बंटी, शिवम वर्मा, पोखर, हेमंत, सुनील, आदि ने जगदंबा होटल के नजदीक बैठे थे आरोपियों ने इनकी गाड़ी को रोककर कैंपर गाड़ी से टक्कर मार दी। वहीं के साथ मारपीट करते हुए गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। गौरतलब है कि इसी प्रकार शराब माफिया द्वारा एक गाड़ी को भी फिल्मी स्टाइल में इसी तरह क्षतिग्रस्त करने का मुकदमा दर्ज हुआ था। लेकिन क्षेत्र में आए दिन बढ़ रही ऐसी घटनाओं को लेकर लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

क्या कहते हैं मामले को लेकर थाना अधिकारी

उदयपुरवाटी थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह ने कहां के क्षेत्र में ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल करवाई जा रही है। जिसको लेकर ऐसे आए दिन बढ़ रहे अपराध को लेकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उदयपुरवाटी थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!