अपराधउदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीझुंझुनूताजा खबर

दो पिस्टल एक मैगजीन 12 जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

अपहरण लूट मारपीट मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्ता

उदयपुरवाटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उदयपुरवाटी थाने में अपहरण का दर्ज प्रकरण में एसआई रामदेव सिंह ने जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।रामदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू पुत्र छोटू सिंह चिराना को अपहरण कर मारपीट के मामले में फरार चल रहा था जिस को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसमें अनुसंधान जांचकर्ता एएसआई रामदेव सिंह ने आरोपी से गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने स्वयं के पास हथियार होना बताया जिस पर पुलिस ने आरोपी को साथ लेकर आरोपी के घर से थैली में रखें दो पिस्टल एक मैगजीन 12 जिंदा कारतूस रजाई में छुपाए हुए थे जिन को बाहर निकाला। वही आरोपी के कब्जे से हथियार जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान रामदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ उदयपुरवाटी थाने में हथियार का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जाएगी जिसमें कहां से हथियार आए किस मकसद से हथियार रखे गए। उसके बारे में आगे पूछताछ की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक ने रखा था आरोपी पर ₹5000 इनाम

आरोपी को पकड़ने के लिए झुंझुनू पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा द्वारा ₹5000 का इनाम घोषित किया गया था जिसको पुलिस ने कल ही हिमाचल के अंबाला से आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के साथ अन्य 3 और लोग शामिल थे।

पुलिस टीम में शामिल पुलिस के जवान

थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत एसआई रामदेव सिंह हेड कांस्टेबल नानचाराम कांस्टेबल राजेश कांस्टेबल भागीरथ कांस्टेबल रामनिवास कांस्टेबल राजेंद्र कुमार शशिकांत हेड कांस्टेबल जिला स्पेशल टीम महेंद्र कुमार स्पेशल टीम हरीश कुमार विक्रम सिंह मौजूद रहे।

इनकी रही विशेष भूमिका

साइबर सेल झुंझुनू तकनीकी सहयोगी हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार साइबर सेल सीकर तकनीकी सहयोगी अंकुश कुमार आम सूचना अधिकारी पुलिस थाना उदयपुरवाटी कांस्टेबल राजेश कुमार रामनिवास की आरोपियों को पकड़ने में विशेष भूमिका रही

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!