अपराधउदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीझुंझुनूताजा खबर

मोबाइल चोरी का आरोपी अमन गिरफ्तार

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

उदयपुरवाटी कस्बे में शनिवार को किरोड़ी धाम से कुंड में स्नान कर रहे हैं अजीत शर्मा पुत्र सज्जन शर्मा सूरजगढ़ झुंझुनू अपने दोस्तों के साथ किरोड़ी धाम स्नान करने के लिए आया हुआ था इस दौरान कपड़े उतार कर किरोड़ी धाम कुंड में स्नान करने लगा इस दौरान अमन शर्मा पुत्र कमल शर्मा वार्ड नंबर 20 मीणा को मोहल्ला उदयपुरवाटी मौके पर पहुंचा और कुंड में स्नान कर रहे व्यक्ति की पेंट लेकर मौके से फरार हो गया। पेंट में रखा मोबाइल ₹500 नगद मोटरसाइकिल की चाबी सहित पेंट को लेकर चोरी कर के भाग गया। वहीं लोगों ने पीछा करते हुए सेठ सांवरिया मंदिर के पास पोस्ट ऑफिस के पास एक खंडहर मकान में तीन चार लड़के छुप गए जैसे ही उनका पीछा करने लगे तो अलग-अलग दिशा में भाग गए जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने उदयपुरवाटी थाने में देर शाम को नामजद आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश करते हुए देर रात को आरोपी अमन शर्मा पुत्र कमल शर्मा वार्ड नंबर 20 मीणा का मोहल्ला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी से पूछताछ कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है चोरी की वारदात में शामिल अन्य आरोपी की पुलिस कर रही है तलाश।

पीड़ित व्यक्ति ने नामजद इन व्यक्तियों के खिलाफ करवाया मामला दर्ज

किरोड़ी धाम में स्नान करने आए व्यक्ति की पेंट लेकर भागने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है जिस पर पीड़ित ने अमन पुत्र कमल शर्मा उनके साथी अंकित उर्फ छोटू पुत्र कैलाश सैनी तामीड़ा मोहल्ला उदयपुरवाटी अंकुश पुत्र अमर चंद मीणा मीणा का मोहल्ला उदयपुरवाटी जो कि कुंड में स्नान कर रहे हैं व्यक्ति की जींस की पेंट में रखा मोबाइल व ₹500 नगद मोटरसाइकिल की चाबी लेकर फरार हो गए वही उदयपुरवाटी तक पीछा किया गया जिसके बाद सेठ सांवरिया मंदिर के पास पोस्ट ऑफिस के एक खंडहर मकान में छुप गए वहीं पीछा किया तो अलग-अलग दिशा में निकल कर फरार हो गए।

आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में और भी हैं मारपीट सहित अन्य मामले दर्ज

मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज है थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अमन शर्मा पुत्र कमल शर्मा मारपीट सहित अन्य संगीन धाराओं में भी आरोपी के खिलाफ अपराध कार्य करने के मामले दर्ज हैं। पुलिस ने पूछताछ कर अन्य साथी अपराधियों की तलाश कर रही है वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मोबाइल चोर आरोपी को किया गिरफ्तार

मुकदमा दर्ज होने के बाद थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत के निर्देशन में काम करने वाले टीम में शामिल हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह कांस्टेबल मनजीत सिंह कांस्टेबल भागीरथ सिंह कांस्टेबल राजेश ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है वहीं आरोपी के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!