उदयपुरवाटीझुंझुनूताजा खबर

उदयपुरवाटी प्रधान रिश्वत लेते ट्रेप पूर्व विधायक ने कहा राजनीतिक षड्यंत्र का लगाया आरोप

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

उदयपुरवाटी पंचायत समिति की प्रधान माया गुर्जर को सीकर एसीबी की टीम ने ₹50 हजार की रंगे हाथ रिश्वत लेते ट्रैप किया है। एसीबी के अनुसार प्रधान ने अपने देवर भोलाराम के जरिए रिश्वत की राशि की जानकारी के अनुसार परिवादी ने सीकर एसीबी की टीम को बताया कि पंचायत समिति प्रशासन द्वारा उनको भुगतान नहीं किया जा रहा है।भुगतान करने के लिए रिश्वत मांगी जा रही है। मामले में एसीबी के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया पिछले वर्ष अप्रैल 2022 में प्राइवेट ठेकेदार की सीसी सड़क के बिल पास करने की एवज में प्रधान द्वारा अपने देवर के मार्फत ₹60 हजार की डिमांड की जिसमें आज ₹50 हजार की रिश्वत में ट्रेप हो गई। पंचायत समिति jtoनरेंद्र कुमार तत्कालीन विकास अधिकारी बाबूलाल रेगर पंचायत समिति जेटीओ नरेंद्र कुमार फरार चल रहा है। फरार के पीछे टीम चल रही है जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नरेंद्र कुमार ने फोन पें से अपने खाते मे ₹33 हजार ट्रांसफर करवा लिया। टोटल बिल का तीन परसेंट jto द्वारा विकास अधिकारी द्वारा दो परसेंट जिसमें अब तक jto ₹75000 ले चुका है। अधिकारियों ने कहा आगे की कार्रवाई नियमानुसार की जा रही है वहीं प्रधान को गिरफ्तार कर सीकर के लिए रवाना हो गए। भंवर पाल सिंह ने शिकायत की है। जो राजेंद्र सिंह गुढ़ा का कार्यकर्ता है। वहीं दूसरी तरफ पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के नेतृत्व में गुर्जर समाज व सर्व समाज के लोग पुलिस थाने के बाहर प्रधान माया गुर्जर को ट्रैप की सूचना के बाद थाने पर पहुंचकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह राजेंद्र सिंह गुढ़ा की सोची समझी चाल है। राजेंद्र सिंह गुढ़ा के 2 दिन पहले सचिन पायलट के कार्यक्रम में गुर्जर समाज के लोगों को नहीं जाने के लिए आग्रह किया गया था। जिसके बाद राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने प्रधान माया गुर्जर को ट्रेप करवाया है। पुलिस थाने के बाहर राजेंद्र सिंह गुढ़ा चोर है चोर है और मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। ट्रैप की सूचना पर राजेंद्र सिंह गुढ़ा भी पुलिस थाने पर पहुंचकर एसीबी की टीम से मिलकर सेंपैथी जताते हुए। एसीबी की टीम के सामने कहा कि प्रधान माया गुर्जर सीधी-सादी महिला है। एक की दो ही नहीं जानती। प्रधान को निर्दोष बताते हुए प्रधान मेरे नजर में तो महिला कुछ भी नहीं जानती है इससे पहले कई महिलाएं प्रधान भी रही है।

सीकर एसीबी की टीम ने लिया हिरासत में

एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाया तो प्रधान माया गुर्जर ने कहा कि लेन-देन की बात उसके देवर भोलाराम से कर लो पीड़ित ने देवर भोलाराम से बात करके शुक्रवार को रिश्वत की रकम देना तय हुआ उसके बाद देवर प्रधान को लेकर पंचायत समिति कार्यालय पहुंचा जहां प्रधान अपने चेंबर में चली गई उसके बाद प्रधान के देवर ने पंचायत समिति के बाद परिवादी से ₹50 हजार लिए जिसका बाद एसीबी की टीम ने उसे पंचायत समिति के बाहर से पकड़ लिया उसके बाद एसीबी की टीम ने पंचायत समिति की कुर्सी पर बैठे प्रधान माया गुर्जर को हिरासत में लिया है। एसीबी की टीम में डीएसपी राजेश जांगिड़ के नेतृत्व में कार्रवाई की गई है।

पुलिस थाने के बाहर पूर्व विधायक के नेतृत्व में प्रदर्शन

उदयपुरवाटी पूर्व प्रधान शुभकरण चौधरी के नेतृत्व में पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन करते हुए आरोप लगाया कि यह षडयंत्र पूर्वक तरीके से प्रधान माया गुर्जर को ट्रैप किया गया है। इसमें सोची-समझी राजेंद्र सिंह गुढ़ा की चाल है। राजेंद्र सिंह गुढ़ा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सचिन पायलट की सभा में प्रधान माया गुर्जर की ओर से गुर्जर समाज के लोगों को नहीं जाने के लिए कहा था। जिसके बाद राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने प्रधान को ट्रैप करवाया है।

पुलिस थाने के बाहर लगे राजेंद्र सिंह गुढ़ा मुर्दाबाद के लगे नारे

उदयपुरवाटी प्रधान एसीबी की ट्रैप की सूचना सुनने के बाद क्षेत्र के गुर्जर समाज के लोग पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के साथ पुलिस थाने के बाहर जमकर नारेबाजी करते हुए राजेंद्र सिंह गुढ़ा मुर्दाबाद मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।इस दरमियान गुर्जर समाज के लोगों ने प्रधान माया गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगाए उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधान माया गुर्जर को जबरदस्ती राजनीति षड्यंत्र रचकर ट्रैप करवाया गया है। जिसमें राजेंद्र सिंह गुढ़ा के कार्यकर्ता ने राजनीतिक षड्यंत्र के चलते ट्रैप करवाए हैं।

एसीबी की टीम के सामने सिंपैथी जताने के लिए पहुंचा राजेंद्र सिंह गुढ़ा

प्रधान माया गुर्जर को ट्रैप करने की सूचना के बाद मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा भी कहीं क्षेत्र में वोट नहीं खिसक जाए उसको लेकर पुलिस थाने में पहुंचकर एसीबी की टीम के सामने सिंपैथी जताने के लिए। और प्रधान को निर्दोष बताते हुए। महिला प्रधान सीधी है और मेरी नजर में तो महिला कुछ भी नहीं जानती इससे पहले कई महिला प्रधान रही है।

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!