उदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीताजा खबर

पंचलगी मे अवैध पेट्रोल की दुकान में लगी आग एक कि जिंदा जलने से हुई मौत

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

उदयपुरवाटी l विधानसभा क्षेत्र के पचलंगी ग्राम पंचायत में एक पेट्रोल डीजल की अवैध दुकान में मंगलवार की देर शाम को अचानक आग लग गई जिसमें आग के दौरान एक युवक जिंदा जल गया और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने काफी कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया इतने में सब कुछ जलकर तहस-नहस हो गया। इस दौरान मौके पर प्याज के गोदाम में भी आग लग गई और पूरी तरह जलकर राख हो गए वह पेट्रोल डीजल की अवैध दुकान में अचानक आग लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही जिंदा जलकर मौत हो गई। दुकान में काम करने वाला पप्पू नाम का युवक नहीं मिलने पर दूसरे दिन परिजन व आसपास के लोगों ने दुकान में खोजबीन की तो युवक का शव मौके पर ही जला हुआ पड़ा मिला। जिसकी सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर भारी संख्या में तैनात किया गया वहीं सूचना के बाद उदयपुरवाटी उपखंड अधिकारी रामसिंह राजावत तहसीलदार गजेंद्र सिंह डीएसपी सतपाल सिंह गुढ़ागौड़जी थाना अधिकारी इंद्र प्रकाश यादव। उदयपुरवाटी पुलिस थाने से रामदेव सिंह मौके पर पहुंचे मौके पर एफएसएल की टीम बुलाई गई घटनास्थल से नमूने लिए गए उसके बाद शव को उदयपुरवाटी सीएससी में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

सूचना के बाद मौके पर मची अफरा-तफरी

आग की सूचना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई आग बुझाने वाले लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई कल देर शाम तक आग में व्यक्ति जलने की कोई ऐसे समाचार नहीं थे लेकिन जब व्यक्ति घर नहीं पहुंचा तो छानबीन की गई तो काम करने वाला व्यक्ति आग में जलने की बात सामने आई है।

मृतक व्यक्ति का दूसरे दिन निकाला शव

आग में जलकर मौत होने वाले व्यक्ति पप्पू राम सैनी का स्थानीय लोग व पुलिस प्रशासन की मदद से पुलिस की मौजूदगी में दूसरे दिन मृतक व्यक्ति के शव को बाहर निकाला गया नहीं शव को बाहर निकाल कर मौके पर एफएसएल की टीम बुलाई गई वहीं शव मौके से एफएसएल की टीम द्वारा साक्ष्य जुटाए गए। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस जाब्ते तैनात रहा

भारी संख्या में तैनात रहा पुलिस जाब्ता

युवक के शव को पुलिस की मौजूदगी में 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया युवक के शव को प्रशासन की मौजूदगी में बाहर निकाला गया इस दौरान भारी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात रहा।

अवैध पेट्रोल डीजल की दुकानों पर क्यों नहीं होती कार्रवाई

उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र में पिछले काफी समय से गांव में जगह-जगह अवैध पेट्रोल डीजल की दुकानें लगी हुई है लेकिन स्थानीय प्रशासन महज खानापूर्ति करने के अलावा कोई कार्रवाई नहीं करता जिसके चलते लोगों के हौसले बुलंद है और क्षेत्र में जगह-जगह अवैध डीजल पेट्रोल बिक्री किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!