झुंझुनूउदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीताजा खबरराजनीतिशिक्षासीकर

झुंझुनूं जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी ने फहराया उल्टा तिरंगा फोटो वायरल

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

झुंझुनू जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है झुंझुनू भाजपा के जिला प्रमुख ने उल्टा तिरंगा फहराया जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरस है कि आपको बता दें झुंझुनू सांसद नरेंद्र खीचड़ की पुत्रवधू है जिला प्रमुख हर्षिनी कुल्हरी इतने बड़े जिम्मेदार पद पर बैठे जनप्रतिनिधि ही राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का अपमान कर रहे हैं। अब यह फोटो सोशल मीडिया पर झुंझुनू जिले में जमकर वायरल हो रही है जिसमें विपक्ष के लोग चुटकी ले रहे हैं। झुंझुनू सांसद नरेंद्र कीचड़ भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बीच उनकी पुत्रवधू जिला प्रमुख हर्षिणी कुल्हरी का उल्टा तिरंगा फहराने का फोटो वायरल हुआ है हालांकि इस तस्वीर को देखकर यह लग रहा है कि यह फोटो कहीं उनके निजी आवास की है।

वहीं दूसरी तरफ उदयपुरवाटी नगर पालिका में पालिका अध्यक्ष ने ध्वजारोहण करने के बाद संबोधित करते हुए स्वतंत्रता दिवस की बजाय गणतंत्रता दिवस की आए हुए लोगों को बधाई दे डाली।

वही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की योजनाओं का बखान करते हुए 100 से 200 यूनिट फ्री बताने की बजाय 100 से 200 रूपये फ्री कर दिया जिसके बाद पास ही बैठे कुर्सी पर पार्षदों ने बिजली यूनिट फ्री होने की बात कही जिस पर वापस पालिकाध्यक्ष बयान देते हुए संभले इस दौरान पालिका अध्यक्ष ने कर्मचारियों को पार्षदों को नगर पालिका में इनाम देकर सम्मानित किया

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!