अपराधउदयपुरवाटीगुढ़ागोरजीताजा खबर

बागोरा भैरूघाट में मंदिर की भूमि में व मंदिर के पास चल रहे शराब ठेके को हटाने की मांग आंदोलन की चेतावनी

उदयपुरवाटी कस्बे के निकटवर्ती बागोरा ग्राम पंचायत के भैरूघाट में संचालित शराब ठेके को हटाने की मांग को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए उपखंड कार्यालय के बाहर जमकर विरोध नारेबाजी करते हुए उपखंड अधिकारी को शराब ठेका को हटाने की मांग की है। लोगों ने बताया कि मंदिर की भूमि में शराब ठेका चल रहा है वही पास ही 50 मीटर की दूरी पर बालाजी का मंदिर है जिस पर महिलाएं पूजा अर्चना करने के लिए आती है जहां शराबी तत्व लोग महिला को आए दिन गली गलोज व छेड़छाड़ करने की हरकत करते हैं जिससे परेशान स्थानीय लोगों ने शराब ठेके को हटाने की मांग की है कई लोगों ने बताया कि शराबी तत्व लोग शराब की खाली बोतलें मंदिर पर तोड़कर डाल जाते हैं वहीं हड्डियां अंडे आदि भी मंदिर की पास ही डाल जाते हैं। रात्रि के समय देर रात तक शराब खुलेआम बेची जा रही है शराब ठेके को मंदिर की भूमि से हटाकर दूसरी जगह शिफ्ट किया जाए अन्यथा स्थानीय ग्रामीण शराब ठेके के विरुद्ध उग्र आंदोलन करेंगे। इस दौरान ज्ञापन देने वालों में राजेंद्र प्रसाद सैनी विनोद सैनी मनोहर सिंह मंदिर महंत योगी संतोष नाथ भंवर सिंह संतोष मुकेश कैलाश चंद सुवालाल राम अवतार मुरारी पारीक अशोक पारीक बजना लाल लक्ष्मण सिंह राजेंद्र सिंह कमलेश कुमार रवि वर्मा कालूराम रणवीर कुमार सैनी श्रवण कुमार सैनी सुनील कुमार सैनी संतोष कुमावत सुनीता देवी श्योपाली देवी भोलाराम कमलेश कुमार राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना उपाध्यक्ष ज्ञान सिंह गंगू राम सैनी महेंद्र मूलचंद सज्जन कुमार सैनी मनोहर लाल गुर्जर महिपाल सिंह शशि कुमार गुर्जर विक्रम सिंह गुर्जर रोहिताश शिव कुमार सैनी शीशराम बल्लाराम बागोरा सहित अनेक लोग मौजूद थे।

मंदिर की भूमि में शराब ठेका जारी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

इस दौरान स्थानीय लोगों ने आबकारी विभाग के अधिकारियों की ओर से मंदिर की भूमि में शराब ठेका स्वीकृत करने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है मैं लोगों ने बताया कि मंदिर की भूमि में राम मंदिर के नजदीक आबकारी के अधिकारियों ने अनदेखी करते हुए मंदिर के पास शराब ठेका स्वीकृत कर दिया जो कि सरासर गलत है मैं ग्रामीणों ने मांग की कि अगर शराब ठेका नहीं हटाया गया तो ग्रामीण उग्र आंदोलन करेंगे और धरने पर बैठेंगे।

शराबियों को शराब ठेके से हटाने का किया आग्रह

मंदिर पर पूजा अर्चना करने वाली महिलाओं ने मौके पर मंदिर की भूमि में संचालित शराब ठेकेदारों को शराबियों को यहां से हटाने की बात कही जिस पर शराब ठेकेदार भी महिलाओं से अभद्रता गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। ग्रामीणों ने उग्र आंदोलन की चेतावनी अगर समय रहते हुए शराब ठेके को नहीं हटाया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!