उदयपुरवाटीताजा खबर

युवक को पेड़ से बांधकर मारपीट करने वाले तीन गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के गुढ़ागोड़जी थाना इलाके के पंजी के पास में एक युवक को पेड़ से बांधकर मारपीकरने का वीडियो वायरल हुआ था जिस पर युवक की ओर से गुढ़ागोड़जी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। जिस पर पुलिस ने आनाकानी करते हुए मुकदमा दर्ज नहीं किया इसके बाद सामाजिक जन जागृति मंच व अन्य संगठनों की ओर से मामले को लेकर चेतावनी दी गई। और दबाव बनाकर आरोपी के खिलाफ गुढ़ागोड़जी थाने में मामला दर्ज कराया गया।

जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल करते हुए मामला दर्ज होने के 10 दिन बाद पेड़ से बांधकर मारपीट करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।जिसमें शीशराम गंगाराम मक्खन संजू मंजू मनोज ने उसके पति को रस्सी से लपेट कर पेड़ से बांधकर मारपीट की थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किरपुरा निवासी गंगाराम पुत्र सुरजाराम मक्खन पुत्र सुरजाराम संजू पुत्र गंगाराम को गिरफ्तार किया है वह अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सोशल मीडिया पर हुआ था वीडियो वायरल

गुढ़ागोड़जी के पंजी के पास में युवक को पेड़ से बांधकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए आरोपी के द्वारा दी गई रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि फोन पर आपस में हुई कहासुनी को लेकर विवाद बढ़ गया जिसके बाद पेड़ से बांधकर मारपीट में बदल गया यह निंदनीय घटना है जिसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई की है अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है

अन्य खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!