उदयपुरवाटीअपराधझुंझुनूताजा खबरराजनीतिशिक्षा

उदयपुरवाटी की लापता सजना का 3 महीने बाद भी नहीं लगा सुराग,पापा मम्मी कब आएगी

पापा मम्मी कब आएगी

रिपोर्टर – विकास कनवा8104481167

झुंझुनू के उदयपुरवाटी खोह गांव की विवाहिता महिला सजना गुर्जर घर से लापता हो गई लापता महिला की तलाश लगातार जारी है। लापता महिला के परिजनों ने उदयपुरवाटी थाने में मामला दर्ज करवाया लेकिन 3 महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक लापता महिला का कोई सुराग नहीं लग पाया। पीड़ित परिवार ने गुजरात महाराष्ट्र बालेश्वर धाम सहित राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के पास कई बार गुहार लगा चुके लेकिन अभी तक 3 महीने में लापता महिला का कोई सुराग नहीं लग पाया। लापता महिला के परिजन व सर्व समाज के लोगों ने झुंझुनू कलेक्ट्रेट पर सांकेतिक धरना देकर मामले में जल्द संज्ञान लेने की मांग की है अन्यथा उदयपुरवाटी थाने पर न्याय की मांग को लेकर सर्व समाज के लोगों की ओर से थाने का घेराव करने की चेतावनी दी है। इस दौरान देव सेना के प्रदेश सचिव धर्मपाल गुर्जर,महिपाल गुर्जर,रामधन गुर्जर, धोलूराम गुर्जर, रामधन गुर्जर,तेजपाल गुर्जर, रामअवतार गुर्जर, किशन लाल गुर्जर, नानूराम लीलाराम खटाना, बजरंग पहलवान, छोटूराम,मंगल चंद, मुकेश ,अर्जुनराम, सहित अन्य लोग मौजूद थे।

महिला की तलाश में लाखों रुपए के खर्च नहीं लगा सुराग

उदयपुरवाटी के खोह गांव की लापता विवाहिता महिला का 3 महीने में कोई सुराग नहीं लगा वही परिजनों ने काफी तलाश की तलाशी के दौरान अब तक लाखों रुपए खर्च कर चुके हैं लेकिन अब पीड़ित परिवार आर्थिक स्थिति से भी टूट चुके हैं वहीं महिला का कोई सुराग नहीं लगने के चलते महिला के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

2 बच्चों की मां से हुई लापता नहीं लगा सुराग बच्चों का भी रो रो कर बुरा हाल

गुर्जर समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट पर एक दिवसीय सांकेतिक विरोध प्रदर्शन करते हुए उदयपुरवाटी थाने में दर्ज मामले में पुलिस द्वारा 3 महीने में अभी तक कुछ नहीं किया गया लापता महिला की लगातार तीन महीने से तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा जिसके चलते। लापता पीड़ित महिला के परिजनों ने पुलिस थाने पर घेराव करने की चेतावनी दी है।

पापा मम्मी कब आएगी बच्चों का रो रो कर बुरा हाल

लापता महिला सजना गुर्जर के दो बच्चे हैं जिसमें एक बड़ा पुत्र 17 साल का है जो 12वीं कक्षा में अध्ययनरत है वहीं दूसरा बच्चा 14 साल का है जो नौवीं कक्षा में अध्यनरत है पिछले 3 महीने से दोनों बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है रोज मम्मी का आने का इंतजार करें लेकिन मम्मी का 3 महीने से कहीं भी कोई सुराग नहीं लग पाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!